Monday 27 April 2015

बदरीनाथ धाम के कपाट खुले

25 मार्च को हल्की बूंदा बांदी के बीच हजारो श्रधालुओ की मौजूदगी में भगवान बद्री विशाल के कपाट भी खोल दिए गए है कपाट खुलने के बाद मंदिर के मुख्य द्वार सिंहद्वार पर नया ध्वज फेहराया गया  अब चार धाम यात्रा पूरी तरह से शुरू हो चुकी है और श्रद्धालुओं के जोश को देखकर लग रहा है इस बार की यात्रा उमंगो से भरपूर है 8 से 10 यात्री कपाट खुलने के साक्षी बने कपाट खुलने की प्रक्रिया रविवार प्रातः 4 बजे शुरू की गयी थी लेकिन श्रद्धालुओं की कतारे 2 बजे से ही लगनी शुरू हो गयी थी लोगो का ऐसा जोश ही बता रहा की लोगो के मन में भगवान के दर्शन करने का कितना जोश है




दूर दुरु से लोगो का यात्रा पर आना शुरू हो गया है कुछ लोगो ने तो पहले भी ही चारधाम यात्रा की बुकिंग करवाई हुई है और कुछ लोग हरिद्वार आकर ही बुकिंग करवाते है चारधाम यात्रा पर आने वाले लोगो के लिए है मैंने पिछले हफ्ते char dham yatra online booking की सुविधा शुरू की है जिसके द्वारा आप घर बैठे बैठे ही मात्र फोन से कॉल करके अपनी यात्रा की बुकिंग करवा सकते हो आपको हरिद्वार आने पर बुकिंग पर होने वाली समस्या से छुटकारा मिल जाएगा वार्ना यात्रा पर आने वाले लोगो का आधा टाइम तो हरिद्वार में आकर की गयी बुकिंग में ही निकल जाता है

पिछले हफ्ते मेरे द्वारा दी गयी  char dham yatra online booking की सुविधा से मेरे पास बुकिंग करवाने के लिए कॉल भी आई है और लोगो ने अपनी पसंद का पैकेज बुक भी करा लिए है उनको मेरी ये सुविधा अच्छी लगी अब वो हरिद्वार आकर फ्री माइंड होकर हरिद्वार खुमने के बाद अपनी आगे की यर्ता पर निकलेंगे

आगे भी मैं आपको चारधाम के आलावा और भी पैकेज की लिस्ट दूंगा ये सभी पैकेज हरिद्वार से ही शुरू होंगे ताकि मेरे उन मेंबर को हरिद्वार आने पर बुकिंग से जुडी कोई भी समस्या ना आये और वो फ्री माइंड होकर हरिद्वार खुमने के साथ साथ उन जगह पर भी घूम सके जिनकी बुकिंग वो मेरे द्वारा करेंगे

पिछले हफ्ते जो मैंने आपके सामने चारधाम के पैकेज की लिस्ट थी वो इस प्रकार है उसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो 

अगर आपका मन किसी भी धाम में जाने को करे तो आप सीधे मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 या फिर निचे दिए गए किसी भी नंबर पर कॉल करके अपनी बुकिंग करवा सकते हो
आप चाहे तो मुझे मेरी आईडी mayankmb97@gmail.com पर मेल करके भी अपनी यात्रा की बुकिंग करवा सकते है ऊपर मैंने आपको रेट दिए है अगर आपको ये पता करना है की गाड़ी किस किस जगह से होती हुई जायेगी तो यहाँ क्लिक करके मेरी वो पोस्ट देखे जिसमे मेने गाडी के सभी रुट की जानकारी दी है

Contect Number 

7060830844 Mayank Bhardwaj 

Location: Haridwar, Uttarakhand, India

0 comments:

Post a Comment